मनोरंजन

बिरला यामा कर्मियों की मांग को लेकर रीजनल पार्टी का एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन

neerajtimes.com –  बिरला यामा के कर्मचारियों के रुके हुए वेतन और अन्य देयकों का भुगतान करने की मांग को लेकर राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी  ने बिरला यामा के कर्मचारियों को साथ में लेकर डोईवाला के एसडीएम कार्यालय पर एक बड़ा प्रदर्शन किया तथा उप जिलाधिकारी अपर्णा ढोंडियाल को इस संबंध में एक ज्ञापन भी सौंपा।

राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि बिरला यामा कंपनी की सभी संपत्तियां अटैच करके नीलाम किया जाए तथा कंपनी के कर्मचारियों के लंबित वेतन भुगतान कराए जाएं।

बिरला यामा कंपनी के कर्मचारी यूनियन के नेता बालम सिंह रावत ने कहा कि कंपनी ने कर्मचारियों का लगभग 80 करोड रुपए भुगतान करना है, लेकिन अब कंपनी की जमीन बेचे जाने की तैयारी है।

राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संजय डोभाल ने कहा कि पार्टी कर्मचारियों के साथ किसी भी तरीके का अन्याय बर्दाश्त नहीं करेगी।

पार्टी की सचिव सुलोचना ईस्टवाल ने कहा कि जब कंपनी को सील करके प्रशासन के सुपुर्द किया गया था तो फिर कैसे कंपनी के अंदर लगभग 60 लख रुपए से अधिक की मशीनें चोरी हो गई, इसके लिए प्रशासन को तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए

इस अवसर पर राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवप्रसाद सेमवाल,  उपाध्यक्ष संजय डोभाल, प्रदेश संगठन सचिव सुलोचना ईष्टवाल, सहसचिव राजेंद्र गुसाई, सुरेंद्र सिंह चौहान, विनोद कोठियाल सहित बिरला यामा कंपनी के दर्जनों कर्मचारी भी प्रदर्शन में शामिल थे।

Related posts

श्री राम – मीनू कौशिक

newsadmin

प्रेरणा हिंदी सभा के दिल्ली आयोजन में पधारेंगे नेपाल से हिंदी के दिग्गज

newsadmin

कविता – रोहित आनंद

newsadmin

Leave a Comment