कारोबार राष्ट्रीय

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक का शॉपिंग धमाका; आकर्षक डिस्काउंट के साथ आईफोन 14 जीतने का मौका

भारत के सबसे बड़े स्मॉल फाइनेंस बैंक एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने देश भर में आगामी त्योहारी सीजन के लिए एयू शॉपिंग धमाका के चौथे संस्करण को लॉन्च करने की घोषणा की है। यह पांच सप्ताह का शॉपिंग कार्निवल होगा जहां एयू बैंक के ग्राहक बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके की गई खरीदारी पर छूटरिवार्ड और ऑफ़र का लाभ उठा सकेंगे। एयू शॉपिंग धमाका नवरात्रि (26 सितंबर) के शुभ अवसर पर शुरू हो गया था और 30 अक्टूबर, 2022 को दिवाली के बाद समाप्त होगा।

त्योहारी सीजन में आमतौर पर ज्यादातर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर कई तरह के डिस्काउंट और ऑफर्स आते हैं। एयू बैंक ने अपने ग्राहकों की खरीदारी को फायदेमंद बनाने के लिए एयू बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर रिवार्ड और छूट की पेशकश करते हुए एयू शॉपिंग धमाका लॉन्च किया है। ये ऑफर्स इलेक्ट्रॉनिक्सट्रैवलडाइनिंगहेल्थ एंड वेलनेस और लाइफस्टाइल शॉपिंग श्रेणी में उपलब्ध हैं। कुछ प्रमुख ब्रांड जिनके साथ बैंक ने ऑफ़र की घोषणा की हैवे हैं स्विगीज़ोमैटोबिग बास्केटक्लियरट्रिपयात्रामेकमाईट्रिपविजय सेल्सबुकमाईशोफार्मासीजियोमार्टआदि। बैंक के ग्राहकों को एयू शॉपिंग धमाका में आईफोन 14  और 5,000 रुपये का अमेज़न गिफ्ट वाउचर हर हफ्ते जीतने का भी मौका मिलेगा।

एयू शॉपिंग धमाका के दौरानबैंक ने विभिन्न ऋण उत्पादों पर रोमांचक ऑफ़र की भी घोषणा की है। ग्राहक वाहन ऋण और गृह ऋण के प्रोसेसिंग शुल्क पर क्रमशः 50% और 25% की छूट ले सकते हैं। इसके अलावा बैंक ने दो लाख रुपये तक सोने के ऋण (गोल्ड लोन) पर प्रोसेसिंग शुल्क में भी छूट की घोषणा की है।

बैंक ने अपने डिजिटल बैंकिंग प्लेटफॉर्म AU 0101 पर सेवाओं का उपयोग करने पर ऑफ़र की भी घोषणा की है। बैंक के ग्राहक ऐप का उपयोग करके यात्रा बुकिंगबिल भुगतान और यूपीआई भुगतान में 3,000 / रुपये से अधिक की बचत कर सकते हैं।

एयू शॉपिंग धमाका के चौथे संस्करण के लॉन्च परएयू बैंक के कार्यकारी निदेशकश्री उत्तम टिबरेवाल ने कहा, “त्योहारों का मौसम उत्सव और खर्च का समय है। एयू शॉपिंग धमाका के पिछले तीन संस्करणों के दौरानहमने इस अवधि में  खरीदारी करते समय छूट और ऑफ़र की तलाश करने वाले लोगों की एक स्पष्ट प्रवृत्ति देखी। इस सालहमने अपने ग्राहकों को उत्सव की भावना का अधिकतम लाभ उठाने में मदद करने के लिए कई प्रकार के रिवार्ड और ऑफ़र शामिल किये हैं |हमारे ब्रांड पार्टनर्स ने खरीदारों को छूट और लाभ देने के लिए भी कमर कस ली है। एयू शॉपिंग धमाका के साथहम अपने ग्राहकों को जीवन में असीमित खुशियां हासिल करने के लिए सशक्त बनाने की पेशकश कर रहे हैं।

Related posts

एस.बी एम.जैन स्कूल ने मनायी आज़ादी की 75वीं वर्षगांठ

newsadmin

यूक्रेन से लौटे भारतीय छात्रों ने लगाए ‘भारत माता की जय’ के नारे

admin

हर घर तिरंगा लेखन प्रतियोगिता में जि विजय कुमार पुरस्कृत

newsadmin

Leave a Comment