मनोरंजन

अनवरत सेवाओं के लिए सम्मानित हुए प्रवीण कुमार श्रीवास्तव

neerajtimes.com – समाज के लिए लम्बे समय से सेवारत संस्था इनरव्हील क्लब ऑफ गोरखपुर, होराइजन ने आयोजित एक कार्यक्रम में  प्रयास एक परिवर्तन का परिवार के संयोजक प्रवीण कुमार श्रीवास्तव को अब तक 7.25 लाख से ज्यादा जरूरतमंदो का यथा संभव सहयोग करने के लिए,विश्व में कोरोना संक्रमण से शान्ति के लिए 411 दिन के उपवास के लिए संस्था की जोनल अधिकारी सरोज अग्रवाल ने संस्था अध्यक्ष दीपाली अग्रवाल,स्वाति अग्रवाल,समता अग्रवाल के साथ अंग वस्त्र एवं स्मृति चिन्ह देकर  सम्मानित किया गया। इस अवसर पर संस्था अध्यक्ष दीपाली अग्रवाल ने कहा कि वर्ष पर्यंत, सप्ताह में 6 दिन एवं वर्ष में 1.25 लाख लोगों से ज्यादा लोगों का सहयोग का प्रयास सराहनीय है। इस साल भी कुछ सेवा हम लोगों ने साथ साथ की,आने वाले समय में भी संस्था  प्रवीण कुमार श्रीवास्तव के कार्यों में यथा संभव सहयोग के लिए तत्पर रहेगी, ये  समाज का बृहद सहयोग कर एक आदर्श प्रस्तुत कर रहे हैं, हम सभी इनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।इस अवसर पर संस्था के पूर्व पदाधिकारी सपरिवार काफ़ी संख्या में उपस्थित रहे।

इस अवसर पर प्रवीण कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि आपको मिलने वाले हर सम्मान के साथ आपके द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्य को बेहतर करने की ज़िम्मेदारी बढ़ा देता है। नारी शक्ति द्वारा मिला ये सम्मान निश्चित रूप से हमारी जिम्मेदारी बढ़ाएगा एवं आने वाले समय में इनरव्हील क्लब ऑफ गोरखपुर, होराइजन को अपनी सेवाओं में जिस प्रकार के जानकारी/ सहयोग की आवश्यकता होगी, हम हमेशा उपलब्ध होगें। पूर्व की तरह ये सम्मान भी हमें जन जन के सहयोग से की जा रही सेवाओं के लिए मिला है जिसे हम आप संवेदनशील सहयोगी लोगों को ही समर्पित करते हैं।आप सभी से मिल रहे आशीर्वाद, स्नेह शुभकामना एवम यथा संभव सहयोग से आने वाले समय में अन्य स्थानों पर सेवाओं के साथ साथ अन्नपूर्णा मुहिम में खाली पेट न सोये कोई, के प्रयास में सफल होंगे।

इस सभागार में उपस्थित लोगों से  विन्रम अनुरोध उतना ही ले थाली में, व्यर्थ न जाए नाली में, क्यूंकि आज भी विश्व में सर्वाधिक महत्वपूर्ण भूख की समस्या है, अगर हम किसी को भोजन नही करा सकते हैं तो कम से कम उपलब्ध संसाधनों को बेकार न करें।

प्रयास एक परिवर्तन का, परिवार के संयोजक प्रवीण कुमार श्रीवास्तव के सम्मानित होने पर भिन्न भिन्न क्षेत्रों से जुडे लोगों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उनके कार्यों की सराहना की एवम उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Related posts

बोलो राम राम राम – भूपेंद्र राघव

newsadmin

धरती माँ – झरना माथुर

newsadmin

खुल जाती मधुशाला – प्रीति त्रिपाठी

newsadmin

Leave a Comment