उत्तराखण्ड

जिलाधिकारी डॉ. सौरव गहरवार की अध्यक्षता में जनता दरबार कार्यक्रम आयोजित किया गया

जनता दरबार कार्यक्रम आज जिला कलेक्ट्रेट के कार्यालय कक्ष में जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल डॉ. सौरव गहरवार की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। इस मौके पर लगभग 15 शिकायतें/अनुरोध पत्र दर्ज किए गए।

जिलाधिकारी ने जनता दरबार में पंजीकृत शिकायतों/अनुरोध पत्रों के माध्यम से जनता की समस्याएं सुनी। जिलाधिकारी द्वारा प्रकरणों के निस्तारण हेतु समयसीमा निर्धारित करते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
जनता दरबार में प्रधान ग्राम पंचायत भेलुन्ता दिनेश चन्द्र जोशी ने ग्राम भेलुन्ता में जल जीवन के तहत हर घर में नल, हर नल में जल के काम में अनिमियत्ता की शिकायत की गई, ग्राम चोपडियाल की पिताम्बरी देवी ने बताया कि वह 2001 से प्रा.वि. चोपड़ियाल गॉव में भोजन माता के रूप में काम करती थी, जिसे प्रधानाघ्यापक द्वारा हटा दिया है, उसने पुनः भोजन माता के रूप में रखने का तथा ग्राम जयकोट की पुष्पा चौहान ने मोलधार नई टिहरी 4-डी के भूखण्ड 30 तथा 31 के पीछे सरकारी भूमि को पात्र विस्थापित को आंवटित करने का अनुरोध किया गया। इस पर जिलाधिकारी द्वारा क्रमश अधिशासी अभियन्ता जल संस्थान, मुख्य शिक्षा अधिकारी तथा अधीक्षण अभियन्ता पुनर्वास को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं।

जनता दरबार कार्यक्रम में डीडीओ सुनील कुमार, सेवायोजन अधिकारी विनायक श्रीवास्तव सहित जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Related posts

युवती के साथियों ने युवक को मारी गोली, उधारी के पैसे मांगना पड़ा भारी

newsadmin

बाइटएक्सएल ने सीड बी एंजेल राउंड फंडिंग में $1 मिलियन जुटाए

newsadmin

प्रदेश में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए उनकी समस्याओं के निस्तारण के लिए प्राथमिकता से कार्य किया जाए

newsadmin

Leave a Comment