राष्ट्रीय

मेरी पहली पुस्तक “ज़िंदगी से जंग जीतेंगे हम” अपने गाँव को समर्पित – कुमार संदीप

neerajtimes.com मुजफ्फरपुर (बिहार) – मुजफ्फरपुर जिले के बंदरा प्रखंड के सिमरा गाँव निवासी नवोदित रचनाकार कुमार संदीप की पहली पुस्तक “ज़िंदगी से जंग जीतेंगे हम” दिल्ली के बुक पब्लिशर प्रखर गूँज द्वारा जल्द ही पाठकों के बीच उपलब्ध होगी।

पहली दफा ऐसा होगा जब इस गाँव से एक रचनाकार की अपनी पुस्तक प्रकाशित होगी। संदीप का कहना है कि यह उनके लिए गौरव की बात है। बुक प्रकाशित होने के सपने को साकार होता देख संदीप अत्यंत हर्षित हैं।

“ज़िंदगी से जंग जीतेंगे हम” संदीप की पहली प्रकाशित पुस्तक होगी। इस पुस्तक में देश विदेश के वरिष्ठ लेखकों की पाठकीय प्रतिक्रिया भी सम्मिलित रहेगी। साथ ही कुमार संदीप ने इस पुस्तक में अपने 450 प्रेणात्मक विचारों को संकलित किया है।

संदीप का कहना है कि मेरी यह पुस्तक पाठकों के मन मस्तिष्क में सकारात्मक विचारों के अनगिनत दीपक प्रज्ज्वलित करने में सफल सिद्ध होगी। उनका कहना है कि अपने इस छोटे से ही सही सपने को पूरा होता देखना मेरे लिए परम् सौभाग्य की बात है। संदीप के चाहने वाले भी संदीप की पुस्तक को प्रकाशित होने की बेसब्री से प्रतीक्षा में हैं।

Related posts

एक दर्जन प्रकरण पर शिक्षा निदेशक डॉ. गौरव अग्रवाल से हुई वार्ता- धर्मेंद्र गहलोत

newsadmin

राजीव गांधी ऑलम्पिक खेल की मशाल रथ यात्रा का शिवगंज में हुआ भव्य स्वागत – धर्मेन्द्र गहलोत

newsadmin

पीआरसीआई देहरादून चैप्टर के सचिव विकास कुमार को पीआरसीआई के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में उत्तर भारत के जॉइंट सेक्रेटरी की जिम्मेदारी दी गई

newsadmin

Leave a Comment