उत्तराखण्ड राजनीतिक

सीएम और प्रदेश अध्यक्ष के साथ टोली सदस्यों की बैठक में लिया गया निर्णय

देहरादून 11 जुलाई। भाजपा प्रदेश टोली बैठक में आज पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को आपदा के मद्देनजर अपने क्षेत्रों में प्रभावितों की मदद करने का निर्णय लिया गया । साथ ही संगठन के आगामी महत्वपूर्ण कार्यक्रमों पर चर्चा की गई ।

पार्टी मुख्यालय में हुई इस बैठक को लेकर प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनवीर चौहान ने जानकारी देते हुए कहा, बैठक में सीएम श्री पुष्कर सिंह धामी एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट के साथ प्रदेश महामंत्री समेत सभी टोली सदस्य शामिल हुए । बैठक के उपरांत मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि प्रदेश में आई आपदा के मद्देनजर पार्टी के सभी जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं से इस संकट के समय अपने क्षेत्रों में प्रभावितों की मदद करने का निर्णय लिया गया । संगठन द्वारा सभी कार्यकर्ताओं को शासन प्रशासन के आपदाग्रस्त क्षेत्रों सहयोग पहुंचाने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को, आने वाले निकाय, लोकसभा एवं अन्य चुनावों को देखते हुए अधिक प्रभावी ढंग से क्रियान्वित करने की बात कही ।

बैठक की जानकारी देते हुए श्री मनवीर चौहान ने बताया कि। मुख्यमंत्री धामी ने टोली के सदस्यों के सम्मुख संगठन के माध्यम से सरकार के जनकल्याणकारी कामों और योजनाओं की जानकारी गांव गांव तक पहुंचाने की बात कही । उन्होंने कहा, हमारे इन सांगठनिक कार्यक्रमों का लक्ष्य होना चाहिए आम जनता को योजनाओं का अधिक से अधिक लाभार्थी बनाना । इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री श्री अजेय कुमार ने सफल महाजनसंपर्क अभियान की जानकारी देते हुए, आने वाले दिनों में सभी त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों के साथ संवांद कार्यक्रम को लेकर रूपरेखा प्रस्तुत की । उन्होंने कहा, निर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों का चुनाव की दृष्टि से अधिक से अधिक उपयोग हो, इसे देखते हुए आगे के कार्यक्रम तैयार किए जाने है ।

आज की प्रदेश टोली बैठक में प्रदेश महामंत्री श्री आदित्य कोठारी, श्री खिलेंद्र चौधरी, श्री राजेंद्र बिष्ट एवं प्रदेश उपाध्यक्ष श्री कुलदीप कुमार शामिल हुए ।

Related posts

साढे तीन करोड की लागत से तैयार होगा चोपता घाटी में इको टूरिज्म जोन

newsadmin

मेडिका सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल ने लाइव कार्डियक सर्जरी में एएटीएस के साथ मास्टरक्लास का आयोजन किया

newsadmin

राष्ट्रीय जल सर्वेक्षण कार्यालय (NHO) देहरादून में आयोजित किया गया रक्तदान शिविर

newsadmin

Leave a Comment