मनोरंजन

राष्ट्रीय संस्था ‘देवशील मेमोरियल एक संकल्प’ का तृतीय वार्षिकोत्सव 11 दिसंबर को : रश्मि अभय

neerajtimes.com पिण्डवाड़ा(राजस्थान)-  साहित्यिक एवं सामाजिक राष्ट्रीय संस्था ‘देवशील मेमोरियल… एक संकल्प’ का तृतीय वार्षिकोत्सव 11 दिसंबर को देश की राजधानी दिल्ली में आयोजित हो रहा है।

देवशील मैमोरियल संस्था के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी गुरुदीन वर्मा के अनुसार संस्था की संस्थापिका अध्यक्ष रश्मि अभय नें कार्यक्रम की घोषणा करते हुए बताया कि उनकी संस्था दो साल कोरोना काल में अपने आरंभिक दौर में होने के बावजूद निरंतर साहित्य एवं सामाज की सेवा में समर्पित रही है। अनाथाश्रम एवं वृद्धाश्रम के अलावा हर उस इंसान की सहायता की है जिन्होंने इनसे संपर्क किया। साथ हीं साथ अपने साहित्यिक मंच से संस्था नें नवांकुरों और लब्ध प्रतिष्ठित साहित्यकारों को साक्षात्कार एवं मुशायरे के जरिये दर्शकों एवं श्रोताओं से रूबरू करवाया है।

संस्थापिका रश्मि अभय ने कहा कि माता पिता को समर्पित ये संस्था हर कीमत पर उन लोगो के साथ खड़ी रहेगी जो अपने माता पिता के किसी सपने को पूरा करना चाहते हैं या सामाज में कुछ बेहतर करना चाहते हैं।

मीडिया प्रभारी वर्मा के अनुसार ऐसा बताया गया है कि 11 दिसंबर को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर के साहित्यकारों का एक सुखद संयोग होगा, साथ ही आगामी वर्ष में संस्था सामाज के दूसरे क्षेत्रों में भी अपना योगदान देने की रूपरेखा तैयार करेगी।

Related posts

वीर शिवा जी – राजेश तिवारी

newsadmin

कविता – रोहित आनन्द

newsadmin

ग़ज़ल – रीता गुलाटी

newsadmin

Leave a Comment