उत्तराखण्ड

बेरोजगारों के लिए उम्मीदों का द्वार है लोक सेवा आयोग का कैलेंडर : भट्ट

देहरादून 21 सितम्बर , भाजपा ने लोक सेवा आयोग भर्ती कैलेंडर जारी होने को सुखद, बेरोजगारों के लिए उम्मीद और उत्साह से भरा कदम बताया।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने कहा कि सिर्फ पांच दिन में लोक सेवा आयोग ने भर्ती कैलेंडर जारी कर एक अहम कीर्तिमान बनाया है।
उन्होंने कहा कि इससे परीक्षा और बेरोजगारों के मध्य हताशा का वातावरण बनाने वालों को भी करारा जवाब मिला है।
जिस गति से लोक सेवा आयोग परीक्षा की तैयारियों को युध्द स्तर पर कर रहा है उससे स्पष्ट है मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने युवाओं की पीड़ा को समझा और उनके निर्णय धारातल पर उतरते दिख रहे है। आयोग ने 3632 पदों पर भर्ती और दिसंबर तक परीक्षा कराने का पूरा खाका खींच दिया है जो एक मिशाल बनेगी। लोक सेवा आयोग को भर्ती का जिम्मा देने पर सवाल उठाने और भर्तियों के डंप होने की आशंका जताने वालों को भी इससे जवाब मिल गया है। उन्होंने कहा कि लोक सेवा आयोग ने सीमित मैनपावर और अधिक काम के बावजूद युवाओं के हित मे कार्य किया है। भट्ट ने कहा कि लोक सेवा आयोग ने महज पांच दिन के भीतर भर्ती कैलेंडर जारी कर मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी के प्रति युवाओं में एक बड़ा विश्वास जगा दिया है।

Related posts

देशभर में गायों में फैल रही लंपी बीमारी के लिए पाकिस्तान जिम्मेदार: योग गुरु बाबा रामदेव

newsadmin

पीआरसीआई देहरादून चैप्टर के सचिव विकास कुमार को पीआरसीआई के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में उत्तर भारत के जॉइंट सेक्रेटरी की जिम्मेदारी दी गई

newsadmin

जिलाधिकारी मयूर दीक्षित की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक आयोजित की गई

newsadmin

Leave a Comment