राष्ट्रीय

दिल्‍ली और महाराष्‍ट्र में कोरोना की रफ्तार हुई स्थिर

देश के कुछ हिस्‍सों में कोरोना संक्रमण के मामलों ने चिंता बढ़ा दी है। दिल्‍ली और महाराष्‍ट्र में कोरोना संक्रमण अभी भी चिंता का सबब बना हुआ है। दिल्‍ली में शनिवार को कोरोना संक्रमण के 2,031 नए मामले सामने आए जबकि नौ लोगों की मौत हो गई। वहीं महाराष्‍ट्र में बीते 24 घंटे में कोरोना के 2,040 मामले सामने आए हैं जबकि एक व्‍यक्ति की संक्रमण से मौत हो गई है।

दिल्ली में शनिवार को कोरोना संक्रमण से नौ लोगों की मौत हो गई जबकि संक्रमण के 2,031 नए मामले सामने आए। यह लगातार 11वां दिन है जब दिल्‍ली में एक दिन में कोरोना संक्रमण के दो हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही दिल्ली में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 19,82,433 हो गया है जबकि मरने वालों की संख्या बढ़कर 26,376 हो गई है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के शनिवार सुबह आठ बजे के आंकड़ों के अनुसार बीते 24 घंटे में सक्रिय मामलों में 4,271 की गिरावट आई है और इनकी संख्या 1,19,264 रह गई है। इस दौरान 15,815 नए मामले मिले हैं और 68 लोगों की मौत हुई है। इनमें केरल में पहले हुईं 24 मौतें शामिल हैं, जिन्हें राज्य सरकार ने नए आंकड़ों के साथ जारी किया है।

Related posts

नशा मुक्ति शपथ कार्यक्रम आयोजित किया

newsadmin

फर्रूखाबाद में विधा प्रकाश सम्मान से सम्मानित हुए नवीन आर्या

newsadmin

मणिपुर में हिंसा रोकने के लिए बुलाई गई सेना

newsadmin

Leave a Comment