राष्ट्रीय

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने देश के नाम लिखा पत्र,कही ये बात, पढ़िए पूरी खबर

सांप्रदायिक दंगों और हेट स्पीच के मामलों पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को विपक्ष विशेषकर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस को उनके शासनकाल में हुए अनेकों दंगों की याद दिलाई है। इसके अलावा उन्होंने विपक्ष पर देश में एकजुटता, सद्भाव व शांति को नष्ट करने और मेहनती जनता के रास्ते में  बाधा बनने का आरोप लगाया। भाजपा अध्यक्ष ने कहा,’ 2047 में आजादी के सौ साल पूरा होने पर देश कैसा दिखेगा इस बारे में अभी से योजना बनाने का समय है।’ भाजपा अध्यक्ष ने देश के मौजूदा हालात पर एक पत्र जनता के नाम लिखा है

जनता को लिखे गए पत्र में उन्होंने देश के नागरिकों को संबोधित कर कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि विपक्षी दल वोट बैंक की राजनीति करते हैं और राजस्थान के करौली हिंसा पर मौन हो जाते हैं। यह अधिक समय तक नहीं चलेगा। नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जोर ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास पर है। इसका मकसद भारतीयों को सशक्त करना है। उन्होंने अपने पत्र में यह भी लिखा कि चार राज्यों के परिणाम वोट बैंक की राजनीति करने वाले दलों की आंखे खोलने के लिए काफी है। देश का युवा अवसर के साथ विकास चाहता है न कि विभाजन। साल 1966 में इंदिरा गांधी सरकार ने गोहत्या पर प्रतिबंध की मांग को लेकर संसद भवन के सामने साधुओं पर गोलियां चलवा दी। साल 1984 में राजीव गांधी ने कहा कि जब एक बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिल जाती है।

नड्डा ने अपने पत्र में यह भी लिखा कि कांग्रेस के शासनकाल में अनेक दंगे हुए। इस क्रम में उन्होंने गुजरात, मुरादाबाद, भिवंडी, मेरठ के दंगे, कश्मीर घाटी में हिंदुओं के खिलाफ हिंसा, भागलपुर दंगों का भी जिक्र किया है। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर दलितों और आदिवासियों पर अत्याचार के आरोप लगाए।

Related posts

पीएम नरेन्द्र मोदी महराजगंज में जनसभा को करेंगे संबोधित

admin

सामयिक परिवेश महाराष्ट्र इकाई के तत्वाधान में आजादी के अमृत महोत्सव

newsadmin

वृक्षारोपण जीवन के लिए औषधी – डाक्टर सत्यनारायण तिवारी

newsadmin

Leave a Comment