मनोरंजन

अरबाज खान ने लांच किया कांट टैल मी का टीज़र और बनारसी पान का पोस्टर

neerajtimes.com – मुम्बई में वेब सीरीज कांट किल मी का टीज़र और फिल्मी गीत बनारसी पान का पोस्टर लॉन्च समारोह आयोजित किया गया । यह समारोह मुम्बई के जुहू बीच स्थित टैप क्लब में किया । इस समारोह के मुख्य आकर्षण बॉलीवुड के सुपरस्टार अरबाज खान रहे । इस टीजर लॉन्च समारोह की फिल्मी पार्टी में बॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियां शामिल हुई । 20 वन टेक्नोलॉजी लिमिटेड द्वारा आयोजित इस समारोह में वेब सीरीज के कलाकारों और तकनीशियनों के साथ पूरी कास्ट एंड क्रू टीम मौजूद रही ।

इस अवसर पर अरबाज खान ने समीर मलिक के प्रोडक्शन हाउस 20वन टेक्नोलॉजी लिमिटेड की जमकर तारीफ़ की और कहा कि समीर मलिक अपने इस नए वेंचर के साथ कई प्रोजेक्ट कर रहे हैं और भविष्य के लिए भी ये बड़े प्रोजेक्ट की प्लानिंग कर रहे हैं। समीर मलिक एक बेहद जिंदादिल इंसान हैं और सबको अपने प्रोजेक्ट में भरपूर मौक़ा देते हैं।अरबाज खान ने आगे कहा कि समीर मलिक की 20वन टेक्नोलॉजी लिमिटेड के प्रोजेक्ट्स बेहतरीन कन्टेन्ट से लैस होंगे और इन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा।  वेबसीरिज कांट किल मी के टीजर में यह बात दिखाई भी दे रही है , पूरी टीम बधाई की पात्र है

इस अवसर पर 20 वन टेक्नोलॉजी के ऑनर समीर मलिक का कहना था कि मैं और मेरी पूरी टीम अरबाज के यहां आने से बेहद खुश और उत्साहित है। हम उनके शुक्रगुजार हैं कि वे हमें उत्साहित करने के लिए आ गए। अरबाज भाई बेहद नेकदिल और सोशली एक्टिव रहने वाले इंसान हैं , इनसे आज के युवाओं को प्रेरणा लेनी चाहिए।

मुम्बई के जुहू बीच स्थित टैप क्लब में जहां इस वेबसीरिज के टीज़र को लॉन्च किया गया वहीं इसी समारोह में ही फ़िल्म सॉन्ग बनारसी पान की पहली झलक भी लोगों को देखने को मिली । बनारसी पान गाने के ऊपर तमाम फिल्मी सितारे ठुमके लगाते हुए भी नजर आए। इस अवसर पर मशहूर बॉलीवुड हस्तियों ने अपनी मौजूदगी दिखाई जिसमें रज़ा मुराद ,अनंत गुप्ता ,कायनात खान, संजय भूषण पटियाला ,अली खान, अपूर्वा दत्ता, ज़ारा खान, संगीता तिवारी ,प्रणव वत्स ,नीरज तिवारी ,राज प्रेमी, एहसान खान, दिलीप सेन, सुनील पाल ,लीना कपूर ,एहसान कुरैशी,अरुण बख़्शी, दिलीप सोनी, संजय सिंह,रमेश गोयल ,नीरज सूद , आदिल ईरानी ,फिरदौस खान ,विकास महंते ,गोल्ड किंग बलजीत सिंह ,हैरी जोशी ,ताहिर कमल ,इसरार अहमद ,मनीष मिश्रा ,शिवा रिंदानी,आदिल ,आरिफ खान और गुलशन पांडेय भी शामिल थे।(विभूति फीचर्स)

Related posts

इबादत ए पत्थर – सुनील गुप्ता

newsadmin

गजल- मधु शुक्ल

newsadmin

गज़ल – झरना माथुर

newsadmin

Leave a Comment