उत्तराखण्ड

उत्तराखंडी फिल्म “मीठी-माँ कू आशीर्वाद” पहले दिन दर्शकों की भारीभीड़ के बीच खुली

देहरादून, 30 अगस्त 2024: उत्तराखंडी फिल्म मीठी-माँ कू आशीर्वाद अपनी रिलीज़ के पहले दिन देहरादून, कोटद्वार, ऋषिकेश, रुड़की और विकासनगर के कई मल्टीप्लेक्स में खचाखच भरी भीड़ के बीच खुली, जो क्षेत्रीय सिनेमा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हुआ है।

देहरादून के सेंट्रियो मॉल, हाथीबड़खला में दर्शकों ने पहले शो के बाद फिल्म की खूब तारीफ की। “मीठी की कहानी, संगीत और अभिनय बिलकुल नए अंदाज में दर्शकों के लिए पेश किया गया है। फिल्म में उत्तराखंड के सामाजिक ताने-बाने और संस्कृति को संवेदनशीलता के साथ नायाब अंदाज में बखूबी दर्शाया गया है,” फिल्म देखने आई मशहूर थियेटर कलाकार वसुंधरा नेगी ने फ़िल्म देखने के बाद कहा।

निर्माता वैभव गोयल ने दर्शकों का उत्साह देखते हुए कहा कि मीठी फ़िल्म के पहले शो में दर्शकों की प्रतिक्रिया अविश्वसनीय रूप से उत्साहवर्धक है। हमें उम्मीद है कि यह फ़िल्म के सभी केंद्रों पर सभी उत्तराखंडी फ़िल्म दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाबी हासिल करेगी।

इससे पहले देहरादून में मीठी – माँ कु आशीर्वाद फ़िल्म का पहला शो पीवीआर सेंट्रीयो मॉल में देखने पहुँचे राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, उत्तराखंड सरकार में राज्यमंत्री श्यामवीर सैनी, संयुक्त सूचना निदेशक नीतिन उपाध्याय, फ़िल्म निर्माता प्रदीप भंडारी और अशोक नेगी के साथ अन्य गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत फ़िल्म के निर्माता वैभव गोयल और फ़िल्म निर्देशक कांता प्रसाद ने किया।

उत्तराखंड के मनमोहक परिदृश्यों के बीच, *मीठी-माँ कू आशीर्वाद गाँव की एक लड़की की कहानी है जो अपने गाँव को छोड़कर शहर में आती है, जहाँ उसे कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। अपने पारंपरिक पहाड़ी व्यंजनों के लिए उपहास का सामना करने के बावजूद, मीठी के पाक कौशल सड़क किनारे के ग्राहकों से लेकर मास्टरशेफ़-शैली प्रतियोगिता जजों तक सभी को लुभाता है। *मीठी-माँ कु आशीर्वाद* फिल्म दर्शकों को एक भावनात्मक यात्रा पर ले जाती है, जिसमें मीठी अपनी विरासत को संरक्षित करने, अतीत के घावों को दूर करने और अपनी जड़ों का सम्मान करने वाले भविष्य का निर्माण करने का प्रयास करती है।

इतनी मजबूत शुरुआत के साथ, मीठी-माँ कू आशीर्वाद उत्तराखंड के दर्शकों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ने के लिए तैयार दिखाई दे रही है।

Related posts

रक्षा मंत्री के देवभूमि आगमन पर मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने किया उनका स्वागत

newsadmin

सिलक्यारा रेस्क्यू ऑपरेशन के संबंध में अस्थाई मीडिया सेंटर में प्रेस ब्रीफिंग की गई

newsadmin

आजादी के अमृत महोत्सव पर हुडको ने कराया वृक्षारोपण

newsadmin

Leave a Comment