उत्तराखण्ड राजनीतिक

भट्ट ने मीडिया विभाग की बैठक मे थपथपाई पीठ, कहा चुनौतियों पर अधिक सतर्कता से कार्य करने की जरूरत

देहरादून 11 सितंबर । भाजपा ने प्रदेश मे सांगठनिक कार्यक्रमों और आगामी लोक सभा चुनावों को देखते हुए मीडिया विभाग की जिम्मेदारी तय की है। पार्टी का मानना है कि कार्यक्रम की जानकारी से लेकर सरकार के बेहतर कार्यों को आम जन तक पहुंचाने मे मीडिया का अहम योगदान रहा है और अब उसे अधिक सतर्कता से कार्य करना है।

प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने आज मीडिया विभाग की बैठक मे सभी पदाधिकारियों की पीठ थपथपाई है।

पार्टी मुख्यालय में आयोजित बैठक श्री भट्ट ने अब तक संगठनात्मक कार्यक्रमों को लेकर मीडिया विभाग की भूमिका की सराहना करते हुए आने वाली पार्टी गतिविधियों एवम चुनावी तैयारियों को लेकर आवश्यक निर्देश दिए । उन्होंने कहा कि पीएम के जन्मदिन पर सेवा पखवाड़ा, मेरा माटी मेरा देश, बूथ सशक्तिकरण और लोकसभा स्तरीय सम्मेलन को लेकर संगठन के कार्यक्रमों को हमे मीडिया के माध्यम से जनता के बीच अधिक से अधिक पहुंचाना है । चूंकि इन कार्यक्रमों के अधिकांश पहलू सामाजिक विकास एवं जनकल्याण की भावना को आगे बढ़ाने वाले हैं ऐसे में मीडिया विभाग की भूमिका भी बहुत महत्वपूर्ण हो जाती है कि इनका प्रचार प्रसार व्यापक हो । उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि हम राजनैतिक पार्टी भी हैं लिहाजा लोकसभा चुनावों एवं निगम व निकाय चुनावों में 51 फीसदी के लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए हमे कार्य करना है । प्रदेश की जनता पीएम मोदी और सीएम धामी के विकास कार्यों से प्रसन्न होकर भाजपा के पक्ष में है। हमे सिर्फ मीडिया के तमाम माध्यमों के सहयोग से अपने कार्यों और विचारों को और अधिक प्रभावी तरीके से पहुंचाना है ।

बैठक में प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि शीघ्र ही सभी कार्यक्रमों एवम सरकार के जन कल्याणकारी कार्यो को लेकर राज्य के सभी जिलों में पत्रकार वार्ता करने जा रहे हैं । इस बैठक में प्रदेश महामंत्री श्री आदित्य कोठारी, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनवीर सिंह चौहान, प्रदेश प्रवक्ता श्री सुरेश जोशी, श्री वीरेन्द्र बिष्ट, श्री विपिन कैंथोला, श्रीमती मधु भट्ट, श्रीमती सुनीता विद्यार्थी, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कमलेश उनियाल, राजेंद्र नेगी, मानिक निधि शर्मा, संजीव वर्मा प्रमुखता से शामिल हुए ।

Related posts

जनता दरबार और खेत खलिहानों के रुख से दिया राज्य सरकार जनता के द्वार का संदेश

newsadmin

भारी वर्षा से यहां हुआ पुल ध्वस्त , आवागमन बंद

newsadmin

आंगनबाड़ियों को सुदृढ़ करना आवश्यक

newsadmin

Leave a Comment