उत्तराखण्ड

राजीव गांधी अंतराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, देहरादून में द कॉल ऑफ़ द ब्लू वीकेंड इवेंट आयोजित

देहरादून 02  मई  2023 : यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ने अपने रोमांचक ब्रांड कैंपेन द कॉल ऑफ द ब्लूके तहत देहरादून में अपने ग्राहकों के लिए पहले द कॉल ऑफ द ब्लू वीकेंड एक्टिविटी का आयोजन किया। देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित इस वीकेंड इवेंट में ब्लू स्ट्रीक्स के 200 राइडर्स समेत यामाहा के 300 से ज्यादा प्रशंसकों ने हिस्सा लिया। ब्लू स्ट्रीक्स यामाहा के उत्साही ग्राहकों की एक कम्युनिटी है।

इवेंट के दौरान देहरादून में मोटरसाइकिल के दीवानों को राइडिंग के थ्रिल का अनुभव करने और यामाहा के प्रीमियम टू-व्हीलर्स के साथ मिलने वाली नवीनतम टेक्नोलॉजी, परफॉर्मेंस और सेफ्टी फीचर्स को जानने का मौका मिला। प्रतिभागियों के लिए जिमखाना राइड जैसी गतिविधियों का भी आयोजन किया गया, जिसमें उन्हें अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का मौका मिला और राइडिंग स्किल को निखारने के लिए टिप्स भी मिले।

टेस्ट राइड एक्टिविटी, यामाहा की नवीनतम प्रोडक्ट रेंज का डिस्प्ले और ऑफिशियल एक्सेसरीज एवं अपैरल्स जोन भी प्रतिभागियों के लिए आकर्षण का केंद्र रहा। यामाह के ग्राहकों और प्रशंसकों के लिए इनकी व्यवस्था की गई थी। ‘स्टाइलिंग जोन’भी इवेंट का बड़ा आकर्षण रहा, जिसमें ग्राहकों को फेस पेंटिंग और टैटू आर्ट का आनंद लेने का मौका मिला।

अपने सीओटीबी कैंपेन के तहत कंपनी ग्राहकों की लाइफस्टाइल के रूप में राइडिंग कल्चर को बढ़ावा देने की दिशा में ब्रांड की प्रतिबद्धता को लेकर जागरूकता लाने के उद्देश्य से सालभर देश के विभिन्न हिस्सों में द कॉल ऑफ द ब्लू वीकेंट इवेंटका आयोजन करेगी।

द कॉल ऑफ द ब्लू वीकेंड एक्टिविटीके माध्यम से यामाहा का लक्ष्य देशभर में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना और यामाहा के एक्साइटिंग, स्टाइलिश एवं स्पोर्टी टू-व्हीलर्स की रेंज के नवीनतम 2023 लाइन-अप को बढ़ावा देना है। इस लाइन-अप में YZF-R15 version 4.0 (155cc) एबीएस के साथ, YZF-R15S version 3.0 (155cc) एबीएस के साथ,  MT-15 V2 Deluxe (155cc) एबीएस एवं टीसीएस के साथ, इसके अतिरिक्त ब्लू-कोर टेक्नोलॉजी से लैस मॉडल जैसे FZ 25 (249cc) एबीएस के साथ, FZS 25 (249cc) एबीएस के साथ, FZ-S FI V4 Deluxe (149cc) एबीएस एवं टीसीएस के साथ, FZ-FI (149cc) एबीएस के साथ, FZ-X (149cc) एबीएस एवं टीसीएस के साथ,और यूबीएस से लैस स्कूटर Fascino 125 FI Hybrid (125cc), RayZR 125 FI Hybrid (125cc), Street Rally 125 FI Hybrid (125cc)शामिल हैं।

Related posts

जिलाधिकारी श्री विनय शंकर पाण्डेय की अध्यक्षता में वनाग्नि प्रबन्धन योजना के सम्बन्ध में बेठक आयोजित हुई

newsadmin

श्री सतपाल महाराज मा0 मंत्री ने राजकीय नलकूप के निर्माण का लोकार्पण किया

newsadmin

आईएमएस यूनिसन विश्वविद्यालय में छठवां दीक्षांत समारोह का सफल आयोजन

newsadmin

Leave a Comment