उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में होगी भारी बारिश, जारी किया आरेंज अलर्ट

Neerajtimes.com लखनऊ – मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 4 दिन तक उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में भारी से बहुत भारी बारिश होगी। मौसम विभाग ने बुधवार सुबह से गोंडा, बलरामपुर, श्रावस्ती, मथुरा, आगरा, बिजनौर, मुरादाबाद, रामपुर और आसपास के इलाकों में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग के मुताबिक बांदा, चित्रकूट, कौशाम्बी, प्रयागराज, प्रतापगढ़, मिर्जापुर, चंदौली, वाराणसी, संत रवि दास नगर, जौनपुर, गाजीपुर, बलिया, महाराजगंज, सिद्धार्थ नगर, बहराइच, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, हरदोई, फर्रुखाबाद में भी भारी बारिश की संभावना है।

इनके अलावा अगले 24 घंटों के दौरान कन्नौज, अलीगढ़, हाथरस, फिरोजाबाद, मैनपुरी, इटावा, औरैया, अमरोहा, बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर, संभल, बदायूं, जालौन, झांसी, ललितपुर और आसपास के इलाकों में भी जमकर बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक 21 जुलाई को यूपी के अलग-अलग इलाकों में गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। इसके अलावा 22 से 23 जुलाई तक अलग-अलग जिलों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है।

Related posts

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ में मतदान के बाद कहा- जनता जनार्दन में उत्साह, भाजपा उत्तर प्रदेश में सत्ता में वापसी का बनाएगी रिकार्ड

admin

गोरखपुर से बड़ी जीत की ओर आगे बढ़ रहे हैं योगी आदित्यनाथ, 11वें राउंड में 36 हजार मतों से आगे

admin

पत्रकारों और सामाजिक कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित

newsadmin

Leave a Comment